AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर फयरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपना हाथ आज़मा रहे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कार में गुरवार को हुई फयरिंग के मामले में गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। यह जानकारी हापुड़ के एसपी दीपक भुकर की तरफ से दी गई है। यह घटना उस समय हुई जब AIMIM प्रमुख यूपी में चुनाव प्रचार से वापस दिल्ली लौट रहे थे, उसी दौरान उनकी कार पर फायरिंग की गई।

AIMIM सांसद ओवैसी ने बताया कि, यह घटना पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हापुड़ के पास टोल प्लाजा पर हुई. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि फायरिंग के बाद शूटर अपने हथियार वहीं छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान सचिन और शुभम के रूप में की थी. आज दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

‘स्पीकर साहब ने फोन पर पूछी तबीयत’
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि फायरिंग की घटना की जानकारी मिलने के बाद लोकसभा स्पीकर ने उन्हें फोन कर मिलने के लिए बुलाया था. स्पीकर ने फोन पर ही उनसे तबीयत के बारे में भी पूछा था. स्पीकर ने ओवैसी से कहा कि उन्हें घटना की पूरी जानकारी है, उन्होंने इसकी पूरी रिर्पोट मंगवाई है. इसके साथ ही उन्होंने ओवैसी को मिलने के लिए भी बुलाया था।