गाजियाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया रोड शो, कहा-‘हम वो मुद्दे उठा रहे हैं, जो जनता से जुड़े हैं’

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तमाम दलों के नेताओं ने चुनाव प्रचार में जोर लगा रखा है, इसके चलते कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में दिवंगत कांग्रेस नेता राजीव त्यागी की पत्नी संगीता त्यागी के पक्ष में रोड शो किया प्रचार। इस दौरान प्रियंका ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में हम पिछले 30 साल में पहली बार सभी 403 सीटों पर लड़ रहे हैं।

लॉकडाउन, नोटबंदी आदि के चलते बहुत से छोटे और मध्यम उद्योग बंद होने की कगार पर हैं, उन्हें सहयोग नहीं मिल रहा. हम ये मुद्दे उठा रहे हैं। प्रियंका ने यहां कहा कि लॉकडाउन, नोटबंदी आदि के चलते बहुत से छोटे और मध्यम उद्योग बंद होने की कगार पर हैं, उन्हें सहयोग नहीं मिल रहा. हम ये मुद्दे उठा रहे हैं, जो जनता से संबंधित हैं और ऐसे मुद्दे जो वास्तव में जनता को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

रोड शो के दौरान आमने-सामने आए अखिलेश-प्रियंका
प्रियंका ने गुरुवार को बुलंदशहर में शाम में बारिश के बीच भी बुलंदशहर में रोड शो किया. इस बीच बुलंदशहर में कुछ अलग नाजारा देखने को मिला था. यहां कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी प्रचार के लिए पहुंची थीं. वहीं समाजवादी पार्टी की तरफ से पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और RLD के जयंत चौधरी भी पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों दलों के काफिले का आमना-सामना हो गया. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का मुस्कुराते हुए अभिवादन किया। दोनों ने एक-दूसरे को देखकर हाथ हिलाया और प्रचार के लिए शुभकामनाएं दीं।