वर्चुअल रैली के ज़रिए PM मोदी ने यूपी की जनता को किया संबोधित, कहा-‘किसानों को लाखों-करोड़ रुपये मिलने वाले हैं’

लखनऊ: शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए दूसरी वर्चुअल रैली की। प्रधानमंत्री में ‘जन चौपाल‘ की ज़रिए उत्तर प्रदेश की जनता संबोधित किया। इस संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा, ‘नकली समाजवादी का मतलब 100% परिवारवादी है। पीएम मोदी ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का ज़िक्र करते हुए कहा, गरीबों के लिए घरों, पिछड़े वर्गों के लिए नीतियों, मेडिकल कॉलेजों, सड़कों और एक्सप्रेसवे के माध्यम से बेहतर कनेक्टिविटी और बहुत कुछ कार्य पार्टी ने किये।

पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के राज में बने एक्सप्रेस-वे और सड़कों के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि, पिछली सरकारों ने एक्सप्रेस-वे के नाम पर लोगों को लूटा। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए कहा कि, उन्होंने उत्तर प्रदेश को माफियाओं से मुक्त कर दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने राज्य में कानून का राज स्थापित किया है।

भाजपा सरकार जनता से जो वादा करती है उसे पूरा करती है: PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, भाजपा सरकार जनता से जो वादा करती है उसे पूरा करती है। उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश सफलता की राह पर है क्योंकि उन्होंने लोगों से राज्य में भाजपा को सत्ता में वापस लाने का आग्रह किया. पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा, विकृत मानसिकता वाले लोगों को जनता ने नकार दिया है. उन्होंने कहा, समाजवादी झूठ एक पल भी टिक नहीं सकता. समाजवादी अब परिवारवादी हो गए हैं।

यूपी के किसानों को लाखों-करोड़ रुपये मिलने वाले हैं: PM मोदी
उन्होंने कहा, स्थितियों को बदलने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. वर्चुअल रैली के दौरान उन्होंने कहा, यूपी के किसानों को लाखों-करोड़ रुपये मिलने वाले हैं. पीएम मोदी ने कहा, दबंग और दंगा राज यूपी में नहीं लौट सकेगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वर्चुअल रैली का आयोजन करते हुए कहा कि यह चुनाव यूपी और देश को विकास देने के लिए है. माफिया को घर से बाहर रखने के लिए है. उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि प्रदेया की जनता ने मन बना लिया है कि वह पर्दे के पीछे बैठे माफिया और गुंडों को सत्ता में नहीं आने देंगे।