उर्मिला मातोंडकर ने मनाया अपना 48वां जन्मदिन, पति ने ऐसे दिया सरप्राइज

बॉलीवुड में रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के करीबी दोस्त और फैन्स उन्हें लगातार जन्मदिन की बधाई देने में जुटे हुए हैं। उर्मिला मातोंडकर को आधी रात में ही पति मोहसिन अख्तर मीर की ओर से खास सरप्राइज मिला है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर करते हुए मोहसिन का दिल से शुक्रिया अदा किया है। इन तस्वीरों पर जैकी श्रॉफ, तुषार कपूर और अनूप सोनी जैसे तमाम सितारों ने कॉमेंट्स किए हैं।

उर्मिला मातोंडकर ने काटा केक

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्मिला मातोंडकर ने जन्मदिन से जुड़ा दो पोस्ट शेयर किया है। पहली तस्वीर में वह स्ट्राबेरी केक के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को उन्होंने दो दिन पहले शेयर करते हुए लिखा था, ‘केक काटने का सिलसिला शुरू हो चुका है और वो भी स्ट्राबेरी केक के साथ…मेरा जन्मदिन आज नहीं है लेकिन जल्द ही आने वाला है।’ देर रात उन्होंने तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति संग नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक यमी चॉकलेटी केक भी नजर आ रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘खुद को मिल रहे आशीर्वाद को हमेशा गिनती हूं…उनके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।’

जन्मदिन की मिली बधाई

उर्मिता मातोंडकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए जैकी श्रॉफ ने लिखा है, ‘बिडू तुम्हें मेरा स्नेह..।’ तुषार कपूर ने उर्मिला मातोंडकर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाए…ये दिन बार-बार आए…हैप्पी बर्थडे..।’ बता दें कि उर्मिला ने छोटी सी उम्र से ही फिल्मी दुनिया में एंट्री मार ली थी। इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 2016 में उन्होंने बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर संग शादी रचाई थी।  फिल्मी दुनिया से से वह साल 2018 के बाद दूर हो गईं थी।