गिरने से बचीं प्रेग्नेंट भारती, पति हर्ष ने लगाई डांट

बीते दिनों भारती सिंह ने अपने फैन्स को गुड न्यूज दी थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। वह और हर्ष लिम्बाचिया अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। रीसेंटली हुनरबाज की शूटिंग के दौरान भारती गिरने से बचीं। इस पर उनके पति ने उनकी डांट लगाई है। भारती अपने पति हर्ष के साथ इस शो की होस्ट हैं। करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन शो के जजेज हैं। भारती की सेट्स पर उछल-कूद देखकर उनके पति हर्ष ने सख्त हिदायत दी है कि वह ऐसे घूमना-फिरना बंद करें।

हर्ष ने लगाई भारती क डांट

भारती सिंह लंबे वक्त से फैमिली प्लानिंग कर रही थीं। कुछ दिन उन्होंने प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी दी। उन्होंने यह भी कहा था कि वह प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करना जारी रखेंगी। उन्होंने खुद को भारत की पहली प्रेग्नेंट एंकर भी बताया था। कुछ हफ्तों से वह हुनरबाज शो की शूटिंग कर रही हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें भारती बता रही हैं कि हर्ष ने उनकी डांट लगाई है। भारती बोलीं, आज मुझे हर्ष ने डांटा क्योंकि मैं गिरने लगी थी। इस पर हर्ष बोलते हैं, पिट जाएगी। एक्स्ट्रा घूमेगी-फिरेगी और हे हे ऐसे सब नहीं चलेगा। इस पर भारती उनको किस कर लेती हैं।

भारती ने घटाया वजन

भारती को कंसीव करने में प्रॉब्लम हो रही थी इस वजह से उन्होंने अपना काफी वजन भी कम किया है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन सोशल मीडिया पर वायरल था। भारती ने बताया था कि वह इंटरिमटेंट फास्टिंग कर रही हैं। वह दोपहर 12 बजे से शाम 7 बजे तक खाती हैं बाकी वक्त गैप रखती हैं।