Flight Ticket Offer: वैक्सीन लगवा चुके लोगों के लिए शानदार ऑफर! सस्ते में भरें उड़ान, ये एयरलाइंस लाई शानदार ऑफर

अगर आप भी घूमने का प्लान बना रहे हैं और फ्लाइट के टिकट महंगे लग रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की हो सकती है, क्योंकि बड़ी छूट के साथ ये एयरलाइंस फ्लाइट टिकट बुक कर रही है.

कोरोना वैक्सीन का डोज़ होना चाहिए

ट्रैवल करने वालों के लिए अलग-अलग राज्यों ने अपनी-अपनी गाइडलाइन बनाई हुई हैं. लेकिन कोरोना वैक्सीन की डोज को लेकर सभी के नियम लगभग एक जैसे हैं. ऐसे में अगर आपने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की डोज ले रखी है, तो IndiGo से आप सस्ते में फ्लाइट बुक करा सकते हैं.

टिकट पर बचेंगे 10% तक पैसे

IndiGo वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) करा चुके यात्रियों को फ्लाइट के किराये पर 10% तक की छूट दे रही है. इसके लिए जरूरी नहीं कि यात्रियों ने वैक्सीन की दोनों डोज ली हों. बल्कि एक डोज वाले यात्रियों को भी इस ऑफर का लाभ मिलेगा. इसके लिए उन्हें टिकट बुक करते वक्त ‘Vaxi Fare’ का ऑप्शन चुनना होगा. इस ऑफर का लुफ्त उठाने के लिए आपको अपनी यात्रा की तारीख 15 दिन बाद की चुननी होगी.

कोरोना काल में एयरलाइंस कंपनियों को सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा है. ऐसे में अब कंपनियां अलग-अलग ऑफर लाकर ग्राहकों को वापस एयर ट्रैवल करने के लिए कह रही हैं. इससे पहले Go First भी ऐसा ही ऑफर ला चुकी है.