ब्लैक ड्रेस में अपनी खूबसूरती से ख़ुशी दुबे जीत रही सबका दिल, देखे बोल्ड फोटोज

कई भोजपुरी एक्ट्रेसस फिल्मो के अलावा टीवी में काफी सुर्खिया बटोर रही है। चाहें वो भोजपुरी स्टार मोनालिसा हो या ख़ुशी दुबे सब अपनी खूबसूरती का तड़का टीवी में दिखा रही है, इसके साथ ही ख़ुशी दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, अपनी खूबूसरत तस्वीरों से वह अपने फैंस को दीवाना बनती रहती है। ख़ुशी दुबे ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जो काफी सुर्खिया बटोर रहा है।

कड़ाके की ठंड में खुशी दुबे का ब्लैक लुक फैंस पर कहर बरपा रहा है. उनकी इन तस्वीरों को शायद ही कोई नजरअंदाज कर पाएगा.तस्वीर में खुशी काफी हॉट दिख रही हैं जिसमें उनका कर्वी लुक साफ देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के नयन नक्श तो कमाल के हैं ही और साथ ही उनका पोज देने का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है।

बात अगर काम को लेकर करें तो वे जल्द ही प्रदीप पांडे चिंटू के साथ मुन्ना भाई में नजर आएंगी. भोजपुरी फिल्मों के अलावा खुशी नागिन, कैसा ये प्यार है, बा बहू और बेबी, कसम से और राखी, अतुत रिश्ते की दोर जैसे कई टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस 2013 की फिल्म बॉम्बे टॉकीज में नमन जैन की बहन के रूप में भी दिखी थीं।

इसके अलावा उन्होंने जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 2015 की फिल्म Dil Dhadakne Do में पुतलू मेहरा की भूमिका भी निभाई थी। खुशी ने अमिताभ बच्चन के साथ रिन एडवांस, सानिया मिर्जा के साथ हुंडई गेट्ज़ कार का विज्ञापन भी किया है, इसके अलावा वे स्मृति ईरानी के साथ लाइफ बॉय के एड में भी काम कर चुकी हैं।

खुशी कैमलिन रंग, सुजलॉन पावर, नॉर सूप जैसे विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. खुशी संगम नगरी यानी प्रयागराज से ताल्लुक रखती हैं लेकिन 4 साल की उम्र में ही वे मुंबई में शिफ्ट हो गई थीं. 5 साल से कम उम्र में उन्होंने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उस दौरान उन्हें इंटरनेशनल प्रिंट शूट के लिए काम मिला था।