यूपी चुनाव 2022: मथुरा में योगी आदित्यनाथ ने सपा पर साधा निशाना, कहा-‘ये दंगा कराने वाली सरकार है’

उत्तर प्रदेश की सत्ता पाने के लिए हर पार्टी अपनी जान झोंकती दिख रही है, चुनाव आयोग के रैली, रोड शो पर रोक लगाने बार के बाद अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए अब बड़े-बड़े दिग्गज नेता घर-घर जाकर अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं, और जनता से जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी कड़ी में मथुरा जनपद में उत्तर प्रदेश के मुखिया स्वयं जगह-जगह जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं और अपने प्रत्याशी के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

वहीं, जब योगी आदित्यनाथ मथुरा पहुंचे तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा की 5 विधानसभा सीटों में से 3 विधानसभा सीटों पर प्रचार प्रसार किया है. जिसमें उन्होंने सर्वप्रथम छाता गोवर्धन और लास्ट में श्री कृष्ण की नगरी मथुरा के पीएम पोद्दार ग्राउंड में जाकर लोगों से जनसभा की और अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगी।

‘समाजवादी सरकार नहीं दंगा कराने वाली सरकार’-
सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि, कोरोना वैक्सीन को विपक्षियों ने बीजेपी की और मोदी की वैक्सीन बताया था. आज वही वैक्सीन इन विपक्षियों की जमानत जब्त करा देगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में दंगे हुए है. पहला दंगा कोसी में हुआ था और दूसरा दंगा जवाहर बाग में हुआ था।

यह समाजवादी सरकार नहीं है यह दंगा कराने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि, यह वही लोग हैं जो दंगा कराते है उनको ही ये टिकिट देते है. लखनऊ वाला लड़का मुख्यमंत्री था और वहां बैठकर हंस रहा था, और अपने पास बुलाकर दंगाईयो का सम्मान कर रहा था. सीएम ने गोवर्धन की जनता से बीजेपी प्रत्याशी ठाकुर मेघ श्याम सिंह के समर्थन मे वोट डालने की अपील की है।

गोवर्धन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ-
पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोवर्धन गए, जहां सबसे पहले वो गोवर्धन के दानघाटी मन्दिर गए. जहां उन्होने गिरिराज महाराज के दर्शन कर पूजा अर्चना की. इस के बाद वो गोवर्धन के बस स्टेंड पर स्थित चुनावी जनसभा में पहुंचे. सीएम योगी के यहां पहुंचते ही जनसभा में आये समर्थकों ने जोर-जोर से योगी योगी जिंदाबाद के नारे लगाए. वहीं बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अदाकारा हेमामालनी ने मुख्यमंत्री को गाय की मूर्ति और गदा भेंट किया।