विकी कौशल साथ valentine day नहीं मना पाएंगी कटरीना कैफ, वजह हैं सलमान खान

बॉलीवुड के कपल विकी कौशल (Vikcy Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद एक-दूसरे के साथ कम वक्त ही गुजार पा रहे हैं। शादी के तुरंत बाद ही दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटे हुए हैं जिस वजह से इस कपल को साथ में रहने का मौका कम ही मिल पाता है। वैलेंटाइन डे करीब है और फैन्स यही उम्मीद लगाई बैठे थे कि इस बार दोनों कुछ खास जरूर करेंगे लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। इस वैलेंटाइन डे पर कटरीना अपने पति विकी के साथ नहीं बल्कि खास दोस्त सलमान खान (Salman Khan) संग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहेंगी।

टाइगर 3 की शूटिंग होगी शुरू

दरअसल कटरीना कैफ बहुत जल्द सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग का नया शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। अभी टाइगर 3 (Tiger 3) के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग बची हुई है। टाइगर 3 के मेकर्स फरवरी में आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे। सलमान खान की मच अवेटेड इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल 15 दिन का होगा।

दिल्ली में होगी शूटिंग 

टाइगर 3 की पूरी टीम आने वाले दिनों में दिल्ली पहुंचने वाली है। यहीं पर फिल्म का चेज सीक्वेंस शूट होना है। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान और कटरीना कैफ 12 फरवरी तक दिल्ली पहुंच जाएंगे और दोनों 14 फरवरी से ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। दिल्ली के कई ऐतिहासिक जगहों पर टाइगर 3 के कुछ खास सीन्स शूट किए जाने हैं। फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम रोल अदा करते हुए नजर आने वाले हैं।