Kapil Sharma के बेटे की अनसीन फोटोज आई सामने, एक साल के हुए Trishaan

कॉमेडियन कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान ने बीते दिन अपना पहला जन्मदिन मनाया। त्रिशान के जन्मदिन के मौके को खास बनाने के लिए कपिल शर्मा ने घर पर पार्टी रखी थी। इस दौरान त्रिशान का पहला फोटोशूट भी कराया, जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आया। साथ ही त्रिशान की दीदी अनायरा संग उनके क्यूट फोटोज काफी सुर्खियां बटोर रहे है। ऐनिमल्स के कट-आउट बैकग्राउंड में लगाकर त्रिशान का खास फोटोशूट कराया गया है।

पहला बर्थडे, लीड एक्टरः त्रिशान

इन ख़ास फोटोज को कपिल शर्मा  ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिन्हें सभी फैंस बहुत प्यार दे रहे है। इन फोटोज में अनायरा, कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा की मम्मी नजर आ रही हैं। साथ ही फोटोज को शेयर करते हुए कपिल ने मजेदार कैप्शन भी लिखा। कपिल ने लिखा कि, “टाइटलः पहला बर्थडे, लीड एक्टरः त्रिशान, सपोर्टिंग कास्टः अनायरा, दादी, मम्मी और पापा। त्रिशान का पहला फोटोशूट।”

अलग-अलग तरह के बैकग्राउंड पर शूट

त्रिशान फोटोशूट की ख़ास और दिलचस्प बात तो ये रही कि, त्रिशान के जितने भी फोटोशूट हुए सब अलग-अलग तरह के बैकग्राउंड पर शूट हुए। एक फोटो में त्रिशान, डेनिम आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। हाथ में छोटा-सा कद्दू का खिलौना लिया हुआ है। पास में गिटार रखा है। कैमरे में देखते हुए त्रिशान मुस्कुरा रहे हैं।

एक और फोटो में त्रिशान को बीच आउटफिट पहनाया गया है और सिर पर ब्लू कैप। साथ ही उन्होंने आगे से शर्ट ओपन और शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इस फोटो में वे बेहद क्यूट लग रहे है।

सॉफ्ट टॉयज के साथ वह खेलते आ रहे नजर

तीसरी फोटो में त्रिशान ने वुलन स्वेट शर्ट पहनी है और इसके साथ जीन्स कैरी किया हुआ है। साथ ही चेयर के पास रहे सॉफ्ट टॉयज के साथ वह खेलते नजर आ रहे हैं। वहीं आखिरी फोटो में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। वहीं कपिल की गोद में त्रिशान हैं और गिन्नी साथ खड़ी हैं।