IND VS WI Series से पहले कोरोना की चपेट में आए 8 खिलाडी, जानें कौन खिलाडी हुआ संक्रमित

भारत हाल में ही वेस्टइंडीज की दौरे पर जाने वाला है लेकिन उससे पहले भारत की टीम पर एक संकट आ गया है। भारतीय क्रिकेट टीम में कोरोना का अटैक हुआ है, रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिनमें ओपनर शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। श्रेयस अय्यर भी कोरोना की चपेट में बताए जा रहे हैं।

बता दे इन 3 खिलाड़ियों के अलावा अन्य पांच खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ गए है , लेकिन किस खिलाडी को कोरोना हुआ है इस बात की जानकारी नहीं दी गयी है। वैसे बीसीसीआई की मेडिकल टीम मामले को देख रही है। उम्मीद है की कोरोना पॉजिटिव खिलाडी अब शायद वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. जल्द ही बीसीसीआई नए खिलाड़ी इनकी जगह लेने वाले नामों का ऐलान कर सकती है।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक
पहले RT-PCR टेस्ट में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे लेकिन बुधवार को हुए टेस्ट में शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर को कोविड पॉजिटिव पाया गया। ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली सीरीज का शेड्यूल भी बदल सकता है. बता दें भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज 6 फरवरी से होगा. वनडे सीरीज अहमदाबाद में खेली जाएगी. वहीं टी20 सीरीज 16 फरवरी से कोलकाता में खेली जाएगी।