बिग बॉस हाउस से निकलते ही शमिता शेट्टी ने बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, कई कन्टेस्टेंस भी पार्टी में हुए शामिल

बिग बॉस 15 से दोबारा सुर्खियों में आयी शमिता शेट्टी का बर्थडे था, उन्होंने अपना 43वां जन्मदिन बहुत धूम धाम से सेलिब्रेट किया। शमिता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके बॉयफ्रैंड राकेश बापट ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। देर रात शमिता राकेश बापट के साथ डिनर डेट पर नजर आईं. जिसमें शमिता थाई हाई स्लिट सिलवर ड्रेस पहने कहर ढा रही थीं. वहीं राकेश ब्लैक जैकट पहने अपनी लेडी लव को गोद में उठाते हुए किस करते नजर आए।

बता दे बर्थडे पार्टी में न केवल उनके बॉयफ्रेंड थे बल्कि बिग बॉस 15 के सारे कंटेस्टेंट भी नजर आए। उनके बर्थडे में प्रतीक, अकासा, निशांत भट्ट, उमर रियाज, रश्मि देसाई, नेहा भसीन भी बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। सभी के चेहरे को देखकर लग रहा कि घर से निकलने के बाद एक दूसरे को देख सभी बेहद खुश हैं।

कई बिग बॉस के कंटेस्टेंट हुए शामिल-
उनके जन्मदिन के मौके पर प्रनिशा का भी मिलन हुआ है. शो में तीनों ने दोस्ती की मिसालें कायम की. जिसकी लोगों ने काफी सराहना की. और अब तीनों को फिर एक साथ देख फैंस काफी खुश हैं. शमिता के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके मुंह बोले भाई राजीव अदातिया भी नजर आए. साथ ही जय भानुशाली और उनकी वाइफ भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा नहीं थे हिस्सा-
रैड बॉडीकॉन ड्रेस पहने मीडिया के सामने भी शमिता ने चॉकलेट बर्थडे केक काटा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी बहन के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो काफी इमोशनल है. शमिता की इस शानदार पार्टी में उनके सभी करीबी दोस्त शामिल हुए. हालांकि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा कहीं नजर नहीं आए।

शिल्पा शेट्टी अपने पति के साथ आयी नज़र-
शमिता की बहन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इस पार्टी का आयोजन किया था. जहां शिल्पा के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी और पति राज कुंद्रा भी स्पॉट किए गए. कई तस्वीरों में शमिता शिल्पा, अपनी मां, और राकेश बापट के साथ केक काटती नजर आ रही हैं।