बुलंदशहर के गुलावठी सीएम योगी में किया प्रधानमंत्री का शुक्रिया, कहा-‘मोदी ने महामारी के दौरान प्रतिबद्धता के साथ आमजन को रोजगार दिया’

बुलंदशहर के गुलावठी में आयोजित जनसभा में बोले सीएम योगी – पहली बार महामारी में चुनाव आयोजित हो रहा है और हम एक साथ जुड़े हुए है। हमें मोदी जी का धन्यवाद करना चाहिए। मोदी ने महामारी के दौरान प्रतिबद्धता के साथ आमजन को रोजगार दिया। फ्री में वैक्सीन दी है, आप लोगों ने कोविड की दोनों डोज़ लेकर देश को कोविड की तिसरी लहर से बचाया है।

डबल इंजन की सरकार ने अपना पूरा प्रयास किया, लोगो के जीवन की रक्षा की है, कुछ लोगो ने वेक्सीन को लेकर दुष्प्रचार किया, कहाँ मोदी योगी वैक्सीन है, लेकिन फिर भी जनता ने वैक्सीन ली, एक सच्चे कार्यकर्ता का यही भाव है। पहले बेटियां सुरक्षित व्यापारी सुरक्षित नही था, अब जो जोड़ी आई है ये पहले भी बन चुकी है।

2013 में मुज्जफरनगर दंगे में 2 जाट की हत्या हुई थी और लखनऊ वाला लड़का जाट को मारने वाले दंगाइयों को इनाम दे रहा था और दिल्ली वाला लड़का भी दंगाइयों का बचाव कर रहा था। इस बार भी माल पूराना सड़ा हुआ है, लेकिन लिफाफा नया है। कयामत के दिन तक इनका सपना साकार नही होगा। 10 मार्च के बाद इनकी गर्मी शांत करा देंगे। पिछली सरकार तमंचे की फैक्ट्री चलाति थी। जेवर का एयरपोर्ट और फ्लिम सिटी लाखों लोगों को रोजगार देगा।

जनपद बुलंदशहर के जवान सबसे ज्यादा सेना में है। बुलंदशहर के जवान डिफेंस कॉरिडोर में तोप बनाएंगे, और फिर यही तोप पाकिस्तान के बॉर्डर पर गरजेगी। सब दंगाइयों को भरपाई देनी होगी। बुलडोजर नहीं रुकेगा। हम दोनों हुनर रखते है। हमारे पास विकास और बुलडोजर दोनों है। पहले की पार्टी के मुख्यमंत्री बंगले में रहते थे। हमने गरीबो को 45 लाख मकान दिए। 15 करोड़ को फ्री में राशन और 2 करोड़ को शौचालय दिया। इससे पहले ये विकास का पैसा समाजवादी इत्र वाले मित्र के घर पैसा जाता था और इसी पैसे से समाजवादी यूरोप का टूर करते थे।

नाम समाजवादी और काम परिवारवादी, दंगाइयों को पता था कि बुलडोजर घर तक पहुंच जाएगा इसलिए पिछले 5 सालों में दंगे नही हुए, सिकंदराबाद से आप लक्ष्मीराज सिंह को जिताये, अब कांवर यात्रा निकलती है, 2 सांसद और पूर्व विधायक का आशीर्वाद लक्ष्मीराज के साथ है, कम भीड़ है लेकिन उत्साह लेखों से ज्यादा है। आप सबसे भाजपा के लिए वोट मांगो। लाल टोपी का मतलब रेड अलर्ट है। फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और ट्वीट पर भाजपा को वोट देने के लिए मेसेज करें। लाल टोपी वालों से सावधान रहना चाहिए। सरकार किसान, बेटियों , रोजगार, मिलेगा और दंगाइयों के घर पर बुलडोजर भी चलेगा।