रामपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, स्कूल से बैटरी चुराने वाले 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

रामपुर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। जिले की सिविल लाइंस पुलिस ने बीते कुछ दिनों पहले इलाके के एक स्कूल से चुराई गयी बैटरियों के साथ 3 बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने बदमाशों को उस वक्त दबोचा, जब बदमाश इन बैटरियों को पिकअप में रख कर बेचने जा रहे थे। पुलिस ने तीनों बदमाशों को जेल भेजने की तैयारी की है।

पुलिस को सूचना मिली कि, बदमाश स्कूल से चुराई गई बैटरियों को बेचने की फिराक में हैं। मुखबिर की सूचना पर यकीन करते हुए थाना सिविल लाइंस पुलिस में थाना क्षेत्र के अजीतपुर इलाके में घेराबंदी की। इस दौरान दूर से पिकअप गाड़ी आती हुई नजर आई। पुलिस ने पूरी सावधानी के साथ गाड़ी को घेर लिया। इसमें बैठे 3 बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

ग्रीन फील्ड स्कूल से चुराई थीं बैटरियां
पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पिकअप गाड़ी में स्कूल की 5 बैटरियां बरामद की हैं। पकड़े गए बदमाशों ने ग्राम चिकना मिलक में स्तिथ ग्रीन फील्ड स्कूल से बैटरियां चोरी की थीं।

महंगे शौक पूरे करने को करते थे चोरी
पुलिस की यदि मानें तो पकड़े गए बदमाशों के नाम अरुण, बांबी और राहुल हैं, जो जनपद मुरादाबाद के रहने वाले हैं। इन बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास है। पुलिस के मुताबिक, अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी करते थे।