अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ देने वाली है दस्तक, इस दिन मचेगी खलबली

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झुंड (Jhund)’ लंबे समय से चर्चाओं में है। COVID-19 के कारण, मेकर्स को फिल्म की रिलीज़ की डेट कई बार पोस्टपोन करना पड़ा। लेकिन अब आखिरकार, अमिताभ बच्चन को वापस एक्शन में देखने का समय आ गया है। फिल्म की नई तारीख सामने आई है और ताजा जानकारी के अनुसार यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए दी है।

अमिताभ ने दी जानकारी

गौरतलब है कि ‘झुंड’ अगले महीने यानि 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अमिताभ ने ट्रवीट में लिखा- इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार, हमारी टीम आ रही हैं… ‘झुंड’ आपके नजदिकी सिनेमा घर में रिलीज होगी।

जानिए कैसी है फिल्म 

फिल्म झुंड एक स्पोर्ट्स ड्राम है, जो एनजीओ स्लम सॉकर के फाउंडर रहे विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन बिजय बरसे के रोल में नजर आएंगे। आपको याद दिला दें कि ‘झुंड’ का पोस्टर और टीजर काफी समय पहले ही रिलीज हो चुका है। मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नागराज मंजुले इस फिल्म को निर्देशत कर रहे हैं।अब फैंस को बिग बी की इस फिल्म के रिलीज का इंतजार है। हाल ही में सरकार ने थिएटर्स में 100 फीसदी कैपेसिटी की अनुमति दी है तो मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस करने में जुट गए हैं।