रायबरेली: सदर विधानसभा क्षेत्र से अदिति सिंह ने भरा नामांकन, पति को टिकट न मिलने पर कांग्रेस को घेरा

रायबरेली: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए मात्र 8 दिन का समय शेष बचा है, ऐसे में प्रत्याशियों का नामांकन भी शुरू हो चूका है। इस क्रम में रायबरेली की सदर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया है। नामांकन के बाद मीडिया से बात करते है, अदिति सिंह ने कहा कि, पिछली बार की तरह इस बार भी भारी बहुमत से होगी जीत।

कांग्रेस से पलायन कर बीजेपी में शामिल हुई अदिति सिंह ने प्रियंका गाँधी के नारे पर कहा कि, लड़की हूं लड़ सकती हूं तो मैं लड़की हूं पर लड़ रही हूं । बार-बार मुझे प्रताड़ित और परेशान करने का प्रयास करते हैं क्या जनता देख नहीं रही है। एक अकेली लड़की लड़ रही हैं । पिछले 5 साल पहले मेरे पिताजी हाथ पकड़ कर लाए थे इस कांग्रेस में। आज नहीं है अकेले लड़ रही हूं अपने जनता के भरोसे लड़ रहे हूं। प्रचंड बहुमत से जीत कर आऊंगी। जो लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा देता है सबसे पहले अपने घर की लड़कियों को सुरक्षित रखें उनको प्रताड़ित करना बंद करें।

पति अंगद के टिकट कटने पर अदिति का पलटवार-
पति अंगद के टिकट कटने पर अदिति ने दिया बयान कहा, इतनी छोटी हरकत करके, इतनी बुरी हरकत करके मेरे पति पर दबाव बनाया गया कि अपनी वाइफ के खिलाफ बोलिए तो हम आपको टिकट देगे। हमको नहीं समझ में आ रहा है कि इतनी दोगली राजनीति करती हैं । वह लड़की का सम्मान करती है सपोर्ट करती है तो क्यों मेरे पति का टिकट काट दी।