बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी नड्डा ने की नए बजट की तारीफ, कहा-बजट अगले 25 साल में देश के विकास का खाका

मंगलवार को केंद्रीय बजट 2022 में की गई घोषणा की गयी, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलवार को केंद्रीय बजट 2022 की सराहना की। वित्तीय दस्तावेज केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पहले लोकसभा में और फिर राज्यसभा में पेश किया। ट्विटर पर, नड्डा ने बजट के बढ़े हुए आकार पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, यह बढ़ती भारतीय अर्थव्यवस्था को दर्शाता है।

बता दे कि, बजट 2022 में करों पर छूट नहीं मिली है, लेकिन वित्त मंत्री ने पीएम गति शक्ति योजना के तहत 2022-23 के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग नेटवर्क के 25,000 किलोमीटर के विस्तार की भी घोषणा की।

भाजपा के अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने ट्वीट कर की सराहना-
नड्डा ने ट्विटर पर लिखा “यह बजट जीवनयापन को आसान बनाता है। बजट का आकार बढ़ाकर ₹39.45 लाख करोड़ कर दिया गया है, यह दर्शाता है कि भारत की अर्थव्यवस्था कोविड महामारी के दौरान भी बढ़ी है” नड्डा ने पीएम गति शक्ति योजना के बारे में भी बात की, जिसके बारे में सीतारमण ने कहा कि यह बजट का “मार्गदर्शन” करेगा।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “पिछले साल, पीएम मोदी ने पिछले साल 15 अगस्त को लाल किले से 100 लाख करोड़ रुपये की पीएम गतिशक्ति योजना की घोषणा की थी। इस बजट ने उसी की योजना को निर्धारित किया है।”