नागिन 6 की वजह से तेजस्वी प्रकाश को मिली बिग बॉस 15 की ट्रॉफी? शमिता शेट्टी ने ट्वीट पर दिया रिएक्शन

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) टीवी के कंट्रोवर्सियल शो की तेजस्वी प्रकाश विनर बन चुकी हैं। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने शो के फिनाले में प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को पीछे छोड़ दिया है। तेजस्वी प्रकाश की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंट चुके हैं। कई लोगों का मानना है कि तेजस्वी प्रकाश को इस वजह से विनर बनाया गया क्योंकि वो कलर्स चैनल के कई शो कर चुकी हैं। वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि तेजस्वी प्रकाश को चैनल ने इसलिए विनर बनाया क्योंकि वो नागिन 6 की स्टारकास्ट में शामिल हो गई हैं। बिग बॉस 15 की फाइनलिस्ट रह चुकी एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी अब एक ऐसे ही ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है जिसमें कुछ इसी तरह का दावा किया गया है।

क्या है ट्वीट?

ये ट्वीट भावना सोमाया ने किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘मुझे ऐसा क्यों लग रहा है शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 की विनर नहीं बनीं क्योंकि वो शिल्पा शेट्टी की बहन हैं। तेजस्वी प्रकाश को इसलिए विनर बनाया गया है क्योंकि वो कलर्स टीवी के सीरियल की नई नागिन हैं। मेरी राय में तो चैनल के कलाकारों को अयोग्य ही घोषित कर देना चाहिए।’ इस ट्वीट पर ही शमिता शेट्टी का रिएक्शन आया है। शमिता शेट्टी ने ट्वीट के जवाब में लिखा है, ‘मैं क्या ही कहूं…शुक्रिया..आपके प्यार और आपके इस ईमानदार ओपिनियन के लिए…लव यू,,,।’

तेजस्वी ने कही है ये बात

बीते दिनों ही तेजस्वी प्रकाश ने ट्रोल्स को लेकर अपनी बात सामने रखी है। ईटाइम को दिए गए इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने कहा है कि लोगों को लगता है कि नागिन 6 की वजह से उन्हें बिग बॉस 15 की ट्रॉफी मिली है लेकिन ऐसा नहीं है। तेजस्वी प्रकाश का कहना है, ‘मेरी जीत मेरी जीत है मुझे इसलिए नहीं विनर बनाया गया है कि मैं नागिन करने वाली हूं।