RRR Release Date: ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट आई सामने, जाने कहां होगी रिलीज़

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से पहले तो फिल्म के बनने में देरी हुई। इसे जनवरी के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया। बड़े बजट की इस फिल्म को मेकर्स सिनेमाघरो में ही रिलीज करना चाहते थे। अब मेकर्स ने आरआरआर की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

सिनेमाघरों में होगी रिलीज

फिल्म अब 25 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। ‘आरआरआर’ मूवी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी गई है कि ‘25 मार्च 2022 को आरआरआर… फाइनल की गई है।‘

रिलीज डेट की हो रही थी चर्चा

पिछले हफ्ते ऐसी खबर थी कि निर्माता फिल्म के लिए दो तारीखों 18 मार्च या 28 अप्रैल पर विचार कर रहे हैं लेकिन इन दोनों दिन पहले से हिन्दी फिल्में बुक हैं। 18 मार्च को अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे‘ और 28 अप्रैल को अजय देवगन की ‘रनवे 34‘ आएगी। ऐसे में अगर ‘आआरआर‘ भी रिलीज होती तो बिजनेस पर असर पड़ सकता था।

कई भाषाओं में होगी रिलीज

‘बाहुबली‘  फेम राजामौली की इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदे हैं। यही वजह है कि फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ में बिके हैं। फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। ‘आरआरआर‘ को हिन्दी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।