Janhvi Kapoor पर हावी हुई Sara Ali Khan, कह दी इतनी बड़ी बात!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वह कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों सारा अली खान अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर संग दोस्ती को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, सारा अली खान ने कुछ ऐसा कह दिया है जो कि खबरों में है। बता दें उनके मुताबिक वो जान्हवी कपूर की अच्छी दोस्त नहीं हैं।

विश्वास करने और कंफर्टेबल रहने की जरूरत

दरअसल, सारा अली खान ने जाह्नवी कपूर को लेकर कहा, ‘राधिका मदान हों या जाह्नवी, मैं दोनों को पसंद करती हूं। हम जैसे दिखते हैं वैसे ही हैं और हमें खुद को लेकर कंफर्टेबल होना होगा। अनन्या पांडे, राधिका, जाह्नवी या मैं आज यहां क्यों हैं, इसका जवाब यही है कि हम सभी के पास कुछ न कुछ करने को है। साथ ही हमें इस पर विश्वास करने और कंफर्टेबल रहने की जरूरत है।’

हालांकि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को कई बार साथ देखा जा चुका है। यहां तक​​ कि दोनों को साथ में घूमते भी देखा गया। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीरें शेयर कर सभी को मदहोश कर देती है।

धड़क फिल्म से की अपने करियर की शुरुआत

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद जान्हवी कपूर ने पीछे पलट कर नहीं देखा और एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्में दी। इस वक्त वह फिल्म गुडलक जेरी और दोस्ताना 2 को लेकर चर्चा में है। वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह इस वक्त विकी कौशल की फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। उन्होने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की है।