गृह प्रवेश के वक्त इमोशनल हुईं Mouni Roy, पति सूरज नांबियार ने किया Kiss

मौनी रॉय अब मिसेज सूरज नांबियार हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की शादी की धूम दिखी. गोवा में वेडिंग फेस्टिविटीज पूरी होने के बाद मौनी रॉय मुंबई में अपने नए घर में पहुंचीं. गृह प्रवेश के वक्त मौनी रॉय इमोशनल दिखीं.

गृह प्रवेश पे इमोशनल हुईं मौनी रॉय

नए घर में परिवारवालों और दोस्तों ने मौनी रॉय के लिए ग्रैंड वेलकम प्लान किया था. खूबसूरत रेड एंड गोल्ड ट्रेडिशनल साड़ी में मौनी रॉय बला की खूबसूरत लग रही थीं. गृह प्रवेश के लिए घर पहुंचीं मौनी रॉय एंट्री करते ही रोने लगीं. पत्नी को भावुक देख सूरज नांबियर ने आइडल हसबेंड की तरह उन्हें पैंपर किया. सूरज ने मौनी को किस किया. इसके बाद गृह प्रवेश की रस्मों शुरू हुईं.

गृहप्रवेश के बाद की पार्टी

मौनी रॉय के गृहप्रवेश के वीडियो सामने आए हैं. जिसमें वो गृह प्रवेश के वक्त चावलों से भरा कलश पैर से गिराती हैं. इसके बाद आल्ते की थाली में पांव रख घर में प्रवेश करती हैं. इस सेरेमनी के बाद रात को कपल ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की. मौनी के घर पर उनके को-स्टार अर्जुन बिजलानी भी मौजूद थे. मौनी और अर्जुन काफी समय से दोस्त हैं, अर्जुन मौनी की शादी के हर इवेंट में शामिल हुए.

गोवा में हुई थी शादी

बता दे कि, मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने गोवा में 27 जनवरी को शादी की. सुबह कपल ने मलयाली रीति रिवाजों से शादी की. इसके बाद रात में कपल में बंगाली रीति रिवाजों से फेरे लिए. शादी की हर रस्म में मौनी रॉय गॉर्जियस ब्राइड लगीं. मौनी को बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने शादी की बधाइयां दी. आलिया भट्ट ने अपनी को-स्टार मौनी की शादी की बधाई दी थी. मौनी और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं.