Vivo ला रहा नया 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे जबर्दस्त फीचर और स्पेसिफिकेशन

वीवो अपनी Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo Y33s 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस फोन को सबसे पहले कंपनी ने चीन में लॉन्च करेगी। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

vivo Y33s 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और थिक बेजल्स के साथ आता है। कंपनी इस फोन को 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगी। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है।

18 वॉट की फास्ट चार्जिंग

 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

वीवो Y33s 5G की कीमत

ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन ऑफर करने वाली है। फोन की शुरुआती कीमत 1499 युआन (करीब 17,660 रुपये) है और इसकी सेल चीन में 12 फरवरी से शुरू हो सकती है।