AUTOMOBILE: 1 फरवरी से होगी न्यू Maruti Suzuki Baleno की बुकिंग स्टार्ट, जानें क्या होगा इस कार में खास

कार कंपनी Maruti Suzuki के पॉपुलर मॉडल Baleno के नए और फेसलिफ्ट वर्जन का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अभी सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार के लिए अब आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है. नई जानकारी के मुताबिक कंपनी अगले महीने Baleno facelift को लॉन्च करेगी और उसके लिए बुकिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

अगर इस कार के अन्य फीचर्स की बात करें तो इनमें Toyota की मदद से विकसित एक फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक हेड अप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग फैसिलिटी, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप, नए एयर कंडीशनिंग वेंट्स शामिल हैं।

इस दिन लॉन्च हो सकती है कार
अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक कंपनी 10 फरवरी को Maruti Suzuki Facelift को लॉन्च कर सकती है. इस पॉपुलर कार को पसंद करने वालों के लिए यह एक अच्छी खबर है. अगर आप यह कार खरीदना चाहते हैं तो एक फरवरी, 2022 से इसकी बुकिंग करा पाएंगे. इसका मतलब है कि आप आज से मात्र दो दिन बाद कार की बुकिंग करा पाएंगे।

नए मॉडल में ये होगा खास
नए मॉडल को लेकर लीक हुई जानकारी के मुताबिक Maruti Baleno 2022 में नई और चौड़ी ग्रिल के साथ ही बेहतर हेडलैंप देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही नई Maruti Suzuki Baleno में HUD, ESP, 6 एयरबैग और वायरलेस चार्जिंग फैसिलिटी जैसे प्रीमियम फीचर्स होने की उम्मीद की जा रही है। मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों (Maruti’s Best Selling Cars) में से एक Baleno के अपडेटेड वर्जन में फ्रंट बंपर, एलईडी सिग्नेचर के साथ नए स्प्लिट टेललाइट्स, डुअल टोन अलॉय व्हील्ज और बेहतर रियर बंपर भी होंगे।