आजम खान अब्दुल्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘हो रहा मेरा पीछा, भाजपा उम्मीदवार रच सकते हैं मुझे मारने की साजिश’

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपना हाथ आज़मा रहे आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने बीजेपी पर उनकी जासूसी का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, उनका पीछा किया जा रहा है और उन्हें मारने के लिए भाजपा उम्मीदवार साजिश रच सकते हैं। अब्दुल्ला आजम ने आरोप लगाया कि उनकी रेकी की जा रही है। उनका पीछा किया जा रहा है।

इतना ही नहीं अब्दुल्ला आजम का दावा है कि, उनको किसी फर्जी मुकदमे में फंसाकर दोबारा जेल भेजा जा सकता है। बता दे जकि, इस आरोप से पहले आजम खान के बेटे और स्वार सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम ने कहा है कि उनकी सुरक्षा में जो पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं, उनपर उन्हें भरोसा नहीं है।

फर्जी केस में फसाया जा सकता है मुझे: अब्दुल्ला
रविवार को अब्दुल्ला ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि, उन्हे किसी हादसे में मरवाया भी जा सकता है। अब्दुल्ला आजम का आरोप है कि बीजेपी के शहर और स्वार उम्मीदवार किसी रोड एक्सीडेंट में या किसी भी तरीके से माहौल खराब कराकर उनकी हत्या कर सकते हैं। रविवार को यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान के बेटे और रामपुर के सुअर से सपा उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम खान ने कहा, “मेरा पीछा किया जा रहा है। फर्जी केस में मुझे सलाखों के पीछे डालने की साजिश रची गई है। सुआर और रामपुर सीटों के भाजपा उम्मीदवार मुझे मारने के लिए हमले या सड़क दुर्घटना की साजिश रच सकते हैं।”