बुलंदशहर में विपक्ष पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा-‘पहले की सरकारों को विकास के लिए फुर्सत नहीं थी, परिवार का विकास ही उनका सब कुछ था’

बुलंदशहर: यूपी विधानसभा चुनाव की तरीके तस्दीक है, ऐसे में ज़ुबानी जंग शुरू हो चुकी है। यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बुलंदशहर में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्‍यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, पहले की सरकारों को विकास के लिए फुर्सत नहीं थी. चाचा-भतीजे (शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव) की पार्टी के लिए सैफई परिवार का विकास ही उनका सब कुछ था।

बहनजी (मायावती) के लिए भतीजे का विकास ही सब कुछ था और भाई-बहन की पार्टी को आपदा आने पर भारत याद नहीं आता, तब उन्हें इटली में नानी याद आती है। इसके साथ सीएम योगी ने कहा कि, डबल इंजन की सरकार ने सरकारी योजनाओं का लाभ प्रदेश के सभी 25 करोड़ लोगों को दिया है. यूपी में सुरक्षा व्‍यवस्‍था बेहतर हुई है तो अब सभी को बिजली मिल रही है। योगी ने कहा कि, पहले सिर्फ तीन जिलों को बिजली मिलती थी और बाकी 72 अंधेरे में रहते थे।

हमारे लिए पूरा प्रदेश परिवार है: योगी
आज यूपी के सभी जिले वीवीआईपी है। भाजपा की सरकार में अपने और पराए कोई भेद नहीं है। हमारे लिए पूरा प्रदेश ही परिवार है. साथ ही कहा कि जो संकट में साथी है वह असली है, बाकी तो अवसरवादी हैं। उन्‍होंने कहा कि, अकेले बुलंदशहर में गरीबों को 33 हजार आवास मिले हैं. यह आवास पहले की सरकार भी दे सकती थीं, लेकिन पहले तो सपा, बसपा और कांग्रेस के मुख्‍यमंत्री और मंत्री अपना आवास बनाते थे. हमने कहा कि पहले गरीबों को मकान मिलने चाहिए।

अखिलेश-शिवपाल पर साधा निशाना-
यूपी की बात करूं तो 43 लाख 50 हजार लोगों को आवास मिल चुके हैं. इसके अलावा, शौचालय, पानी और बिजली पर काफी काम हुआ है. साथ ही कहा कि हमने सरकार बनने के बाद जनता के लिए फैसले लिए हैं और 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया था. इसके बाद एंटी रोमियों स्‍वायड और बूचड़खाने बंद किए थे. लेकिन उन्‍होंने अयोध्‍या पर हमला करने वाले आतंकवादियों को छुड़ाने का फरमान जारी किया था. साथ ही योगी ने अपील की कि अगर आप प्रदेश का विकास चाहते हैं, तो भाजपा को वोट करें।