बहन डा. सुमन तूर ने नवजोत सिंह सिद्धू पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘मां को किया बेघर, मां ने लावारिस हालत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तोड़ा दम’

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पर एक बड़े विवाद में फसने की अटकले तेज़ हो गयी है। सिद्धू की अमेरिका में रहने वाली बहन डा. सुमन तूर ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि, भाई सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बहनों को घर से निकाल दिया। सिद्धू ने लोगों के पास झूठ बोला कि जब वह (सिद्धू) दो वर्ष के थे तब मां-बाप अलग हो चुके थे, सुमन तूर ने कहा कि, उनकी मां ने लावारिस हालत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दम तोड़ा था।

सुमन तूर ने कहा कि, वो इस मुद्दे पर नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए उनके अमृतसर स्थित घर पर गई थी लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला. यहां तक कि उन्हें WhatsApp पर भी ब्लॉक कर रखा है। सुमन तूर ने कहा कि नवजोत सिद्धू बहुत क्रुअल है. उन्होंने कहा कि 1986 में जब उनके पिता भगवंत सिद्धू की भोग सेरेमनी हुई तो उसके तुरंत बाद सिद्धू ने मां के साथ उन्हें घर से निकाल दिया. सुमन ने कहा कि उनकी मां ने अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली के चक्कर काटे और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई. सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने ये सब प्रॉपर्टी के लिए किया।

सिद्धू की सास ने घर किया बर्बाद-
NRI बहने ने आगे कहा कि नवजोत सिद्धू की सास जसवीर कौर ने हमारा घर बर्बाद कर दिया है. मैं कभी भी अपने पैतृक घर में नहीं जा सकी. अमेरिका के न्यूयार्क में रहने वाली नवजोत सिद्धू की बहन सुमन तूर से जब यह पूछा गया कि वह इतने सालों बाद आज चुनाव के समय आरोप क्यों लगा रही हैं तो उन्होंने कहा कि मैं वह आर्टिकल जुटाना चाहती थी, जिसमें नवजोत सिद्धू ने मेरे मां और बाप के अलग होने संबंधी बयान दिया है।