यूपी विधानसभा चुनाव: ओम प्रकाश राजभर ने अनिल राजभर पर साधा निशाना, कहा-‘वह लोडर हैं. मालिक का जूता साफ करते हैं’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तेज़ी से नज़दीक आ रहे है, ऐसे में पार्टियों के तीखे ज़ुबानी वार और पलवार का सिलसिला शुरू हो चूका है। इस ज़ुबानी जंग में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भी नेताओ पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मांग है कि वह वाराणसी की शिवपुर सीट से लड़ें, इसीलिए उन्होंने यह फैसला किया है. साथ ही योगी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर पर भी तीखा हमला किया।

सपा के नेताओं के बारे में पूछे जाने पर और मुख्तार अंसारी के बेटे को टिकट दिए जाने पर किये गए सवाल पर राजभर बोले कि, यह पार्टी फैसला करेगी कि किसे टिकट देना है किसे नहीं. अगर पार्टी फैसला करती है कि तो टिकट जरूर देंगे. उन्होंने कहा कि मैं राजा भैया, मुख्तार अंसारी सबसे मिलता हूं।

अनिल राजभर पर साधा निशाना-
ओमप्रकाश राजभर ने एक हिंदी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि, अनिल राजभर लोडर हैं. मालिक का जूता साफ करते हैं उनकी बातों में कोई दम नहीं है. इतना ही नहीं, ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जिसने पिछड़ों की न्याय में आवाज नहीं उठाई और आरक्षण पर चुप रहा, उसका राजभर समाज क्या साथ देगा. बता दें कि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

2017 में सबसे ज्यादा दागी विधायक BJP के थे: राजभर
सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, सुहेलदेव देव समाज पार्टी को मान्यता दिलाने के लिए प्रत्याशी उतारे जाएंगे. वहीं सपा के दागी प्रत्याशियों के मामले पर राजभर ने कहा कि 2017 में सबसे ज्यादा दागी विधायक BJP के थे. उन्होंने कहा कि संगीत सोम से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य पर मुकदमे दर्ज हैं।