Micromax IN Note 2 आज लॉन्च, मिलेगी 5000mAh बैटरी, जानिए कितनी है कीमत

आज यानी 25 जनवरी को माइक्रोमैक्स अपना नया स्मार्टफोन IN Note 2 लॉन्च कर रहा है. यह IN Note 1 के सक्सेसर  के रूप में आएगा. ये स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा. फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस को लिस्ट किया गया है. कंपनी ने इसके डिजाइन और कुछ फीचर्स से पर्दा उठा दिया है. फोन में क्वाड रियर कैमरा, AMOLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Micromax IN Note 2 की कीमत 

इसकी कीमत का ऐलान ब्रांड ने अभी तक नहीं किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट की कीमत 12490 रुपये है. बता दें कि Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 10,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था. ब्रांड ने इसे Flipkart पर लिस्ट किया है, जहां से इसे खरीदा जा सकेगा.

स्पेसिफिकेशन्स 

फ्लिपकार्ट टीजर के मुताबिक, Micromax IN Note 2 स्मार्टफोन में 6.43-inch की AMOLED स्क्रीन, MediaTek Helio G95 प्रोसेसर, 30W फास्ट चार्जिंग और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. कंपनी ने अपने टीजर में भी डिवाइस के मुख्य फीचर्स को रिवील किया है.  Micromax IN Note 2 स्मार्टफोन में 6.43-inch की AMOLED स्क्रीन मिलेगी, जो Full HD+ रेज्योलूशन के साथ आएगी. सेंटर पंच होल कटआउट वाली इस डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो, स्मार्टफोन MediaTek Helio G95 प्रोसेसर पर काम करेगा, जिसमें 4GB RAM मिल सकता है. स्मार्टफोन Android 11 के साथ आएगा. फोन में 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. फ्रंट में कंपनी 16MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी. कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन को सिर्फ 25 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है.