अल्टीमेट टेबल टेनिस: शरत कमल की अगुवाई में चेन्नई लायंस ने दबंग दिल्ली को 8-7 से हराया

KNEWS DESK, अचंत शरत कमल की अगुवाई में चेन्नई लायंस ने रविवार को जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में अल्टीमेट टेबल टेनिस मुकाबले में दबंग दिल्ली टीटीसी को 8-7 से हरा दिया।

यूटीटी: शरत और साथियान के बीच मुकाबला चेन्नई लायंस और दबंग दिल्ली के बीच - द स्टेट्समैन

भारत के स्टार खिलाड़ी अचंत शरत कमल की अगुवाई में चेन्नई लायंस ने रविवार को अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) मुकाबले में दबंग दिल्ली टीटीसी पर 8-7 से जीत दर्ज की। लीग में टॉप रैंकिंग वाले भारतीय खिलाड़ी शरत ने पहले मेंस सिंगल में दिल्ली के ऑस्ट्रिया के खिलाड़ी आंद्रियास लेवेनको को 2-1 से हराकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।

वहीं शाम में मानव ठक्कर का जुझारू प्रदर्शन भी यू मुम्बा टीम के काम नहीं आ सका, जिसकी वजह से जयपुर पैट्रियट्स से 6-9 से हार का सामना करना पड़ा। जयपुर की ये टूर्नामेंट में दूसरी हार है। मानव ने मारिया जियोओ के साथ मिलकर मिक्सिड डबल राउंड में मुंबई को जीत दिलाई। इसके बाद उन्होंने एक गेम से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए दूसरे मेंस सिंगल में स्नेहित एसएफआर को 2-1 से शिकस्त दी। लेकिन फिर भी अपनी टीम को जयपुर पैट्रियट्स से हारने से नहीं बचा सके। मिक्सिड डबल में शरत और जापान की मोरी की जोड़ी ने दबंग दिल्ली के जी साथियान और पेरानंग की जोड़ी को 2-1 से हराया। मेजबान टीम ने इसके बाद मुकाबला अपने नाम किया, जब जूल्स रोलैंड ने दूसरे मेंस सिंगल में साथियान को 2-1 से हराया। अंतिम मैच में दबंग दिल्ली की दीया चितले ने पोयमांती बैश्य को 3-0 से हराकर यूटीटी में अपनी पहली जीत दर्ज की।

About Post Author