मेरठ: राज्यमंत्री का भतीजा निकला खनन माफिया, पुलिस ने भेजा जेल

मेरठ/के न्यूज। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य जल शक्ति मंत्री और मेरठ की हस्तिनापुर सीट से विधायक दिनेश खटीक के भतीजे ईशान उर्फ ईशु के ऊपर पुलिस ने अवैध खनन का केस दर्ज किया है। पुलिस ने मुकदमें में मंत्री के भतीजे के खिलाफ अभद्रता, हाथापाई और सरकारी काम पर बाधा डालने के आरोप लगाए है। पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज कर मंत्री के भतीजे को जेल भेज दिया है।

मंत्री के भतीजे के ऊपर पहले भी कई बार अवैध खनन के आरोप लग चुके है। पुलिस का कहना है कि ईशान उर्फ ईशु पिछले कई सालों से खनन माफिया के रूप  में काम कर रहा है। इतना ही नही पुलिस कहना  हे कि मंत्री के नाम का इस्तेमाल करके आरोपी पुलिस और अधिकारियों पर काफी रोब भी झड़ा करता था।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को पुलिस को मवाना क्षेत्र के 60 गांव में अवैध खनन की सूचना मिली थी। सूचना मिलता ही मावना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पुलिस  को 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली मिट्टी और एक जेसीबी मशीन मिली। जिसे पुलिस ने मौके पर ही तत्काल प्रभाव से जब्त कर थाने ले आए। जिसके बाद थाने पहुंच कर मंत्री के भतीजे ने पुलिस से अभद्रता  करते हुए। गाली गलौज करने लगा और पुलिस को मंत्री के नाम का रोब झाड़ने लगा। पुलिस ने पहले  मंत्ना के भतीजे को समझाने की कोशिश की। पर वो नही समझा, जिसके बाद पुलिस ने उसेे हिरासत में ले लिया।